Home झारखण्डJHARKHAND JSCA इंटर डिस्ट्रिक अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में धनबाद का विजयी अभियान शुरू

JSCA इंटर डिस्ट्रिक अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में धनबाद का विजयी अभियान शुरू

by Khelbihar.com

सरायकेला 31 दिसंबर: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर 14 टूर्नामेंट का एक मैच खुटी बनाम धनबाद के बीच एनआईटी ग्राउंड , सरायकेला खरसावां में खेला गया । यह मैच 40 ओवरों का था जिसमें धनबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करनी चुनी ।

इसके पश्चात पहले बल्लेबाजी करते हुए खुटी की टीम ने 24.4 ओवर्स में 107 रन बनाकर अपने सारे विकेट गंवा दिए । इसके जवाब में बल्लेबाजी करने आई धनबाद की टीम ने 22.1 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाकर यह मैच 3 विकेट से जीत लिया । खुटी की ओर से बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद ने 62 रनों की पारी खेली ।

वही धनबाद की ओर से गेंदबाजी करते हुए राहुल कुमार ने 4 विकेट , आदित्य भरद्वाज ने 2 विकेट , प्रिंस कुमार पासवान ने 1 विकेट और सुशांत कुमार ने 1 विकेट हासिल किए । वही धनबाद की ओर से बल्लेबाजी करते हुए हर्ष कुमार ने 23 रन , अनुराग कुमार ने 12 रन , राहुल कुमार ने नाबाद 10 रन और जॉय चौधरी ने नाबाद 10 रनों की पारी खेली । वही खुटी की ओर से गेंदबाजी करते हुए संजीत प्रसाद यादव ने 5 विकेट और हर्ष कुमार सिंह ने 1 विकेट हासिल किए ।

आज के मैच में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी धनबाद के राहुल कुमार को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण 4 विकेट हासिल किए । मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आज के पर्यवेक्षक श्री निशीकांत मोहंती जी के द्वारा दिया गया । आज के मैच के अंपायर अंबुज कुमार और प्रकाश साईं थे और स्कोरर राजू कुमार पांडे थे । मौके पर जिला के सेक्रेटरी श्री प्रशांत कुमार भी शामिल थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!