Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET वनडे सीरीज के लिए केएल राहुल की अगुवाई में टीम इंडिया का ऐलान,रोहित शर्मा हुई टीम से बाहर

वनडे सीरीज के लिए केएल राहुल की अगुवाई में टीम इंडिया का ऐलान,रोहित शर्मा हुई टीम से बाहर

by Khelbihar.com

मुंबई 01 जनवरी: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। अभी भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेल रही वह भी विराट कोहली की कप्तानी में वही वनडे में भारत को रोहित के अलावे भी एक नया कप्तान मिल गया है .

जी हां उम्मीद थी कि रोहित शर्मा वनडे सीरीज के लिए फिट हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। ऐसे में पहली बार होगा जब केएल राहुल की कप्तानी में विराट कोहली खेलते हुए नजर आएंगे। इस टीम में शिखर धवन की भी वापसी हुई है।

वनडे टीम की घोषणा भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने ज़ूम पर की है .वनडे टीम में केएल राहुल को कप्तान जबकि जसप्रीत बुमराह को उपकप्तान बनाया गया है . इस टीम में बीसीसीआई के घरेलु टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने कुछ खिलाडियों को भी मोका दिया गया है .

भारतीय वनडे टीम इस प्रकार है –

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान) ), भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्ण, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज।

Related Articles

error: Content is protected !!