Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET क्रिकेट संघ बिलासपुर के सीनियर खिलाड़ियो का ट्रायल 12 फरवरी को राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में

क्रिकेट संघ बिलासपुर के सीनियर खिलाड़ियो का ट्रायल 12 फरवरी को राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में

by Khelbihar.com

बिलासपुर 09 फरवरी: छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के निर्देशानुसार क्रिकेट संघ बिलासपुर के द्वारा आगामी सत्र 2022-23 के लिए सीनियर ट्रायल 12 फरवरी को लिया जायेगा।जो की बिलासपुर के हृदय स्थल राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में सुबह 9 बजे लिया जायेगा।

सिनियर ट्रायल इस बार दो टीमों के लिए जायेगा, पहला बिलासपुर ,दुसरा बिलासपुर ब्लू के नाम से सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में खेलेगी।

अन्तिम वर्ष जब सिनियर प्लेट ग्रुप मैच कराया गया था तब बिलासपुर ब्लू ने इंटर डिस्ट्रिक्ट प्लेट ग्रुप की विजेता टीम बनी थीं जिस वजह से इस वर्ष बिलासपुर ब्लू एलिट ग्रुप में जगह बनाई।जबकि प्रतियोगिता में पहली बार ऐसा होगा कि बिलासपुर की दोनो ही टीम एलिट इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेगी।

सिनियर इंटर डिस्ट्रीक्ट एलिट ग्रुप मैच 8 मार्च से प्रारंभ होगे। जिसमें दो ग्रुप बनाया गया है। बिलासपुर ए ग्रुप में और बिलासपुर ब्लू बी ग्रुप में है। बता दे की बीसीसीआई के कथन अनुसार ट्रायल कॉरोना प्रोटोकाल के तहत ट्रायल लिया जायेगा। जो की सभी खिलाड़ी को अपने साथ सेनेटाइजर और मास्क रखना अनिवार्य है।

सभी खिलाड़ी ट्रायल के दौरान सफेद वेशभूषा और अपने स्वयं के कीट बैग लेकर आना होगा। और सभी खिलाड़ियों को क्रिकेट संघ बिलासपुर के कार्यलय में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना होगा जो सरजू बगीचा ज्ञानम पैलेस के पास है।

रजिस्ट्रेशन के लिऐ स्कूल के पांचवी, आठवी, दसवीं के साथ 6 साल का ओरिजनल मार्कशीट , आधार कार्ड और जन्म प्रमाण पत्र और पासपोर्ट साइज फोटो और वैक्सीन के दोनो डोज के सर्टिफिकेट लाना अनिवार्य है और ट्रायल के दिन अपने सभी दस्तावेज के फ़ोटो कॉपी और 500 फीस लाना अनिवार्य हैं।

ट्रायल के दौरान सभी खिलाड़ियों का क्रिकेट स्किल, मेंटल स्किल फिजिकल टेस्ट बल्लेबाजी गेंदबाज़ी को परखने के बाद ही खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा।यह सभी जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल के द्वारा दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!