Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET साहा का बड़ा खुलासा”हेड कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व वाले टीम प्रबंधन ने मुझे क्रिकेट से संन्यास के लिए कहा

साहा का बड़ा खुलासा”हेड कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व वाले टीम प्रबंधन ने मुझे क्रिकेट से संन्यास के लिए कहा

by Khelbihar.com

मुंबई 20 फरवरी: एक बार फिर से बीसीसीआई और भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के बीच चर्चाएं बढ़ गई है। वास्तव में हुआ है यह की कुछ दिन पहले खबरे निकल कर आ रही थी की भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा का टेस्ट कैरियर अब खत्म होने वाला है क्योकि अब भारतीय टीम में इन्हे नहीं चुना जायेगा।

भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने श्रीलंका के खिलाफ 4 मार्च से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैच की सीरीज के लिए टीम में जगह ना मिलने के बाद कई बड़े खुलासे किए हैं। साहा ने बताया कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उनसे कहा था कि “जब तक मैं यहां (बीसीसीआई) हूं,तुम टीम में हो।”

साहा ने संडे एक्सप्रेस से कहा, “ न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में 61 रन बनाने के बाद, दादी (गांगुली) ने मुझे व्हाट्सएप पर बधाई देते हुए कहा था कि जब तक मैं यहां (बीसीसीआई) हूं,तुम टीम में हो। बीसीसीआई अध्यक्ष के इस तरह के मैसेज ने वास्तव में मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया। मुझे यह समझने में कठिनाई हो रही है कि चीजें इतनी तेजी से कैसे बदल गईं।”

बता दें कि शनिवार 19 फरवरी को चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने वर्चुअल प्रेस कॉफ्रेंस के जरिए श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट और टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया। जिसमें रोहित शर्मा को भारत का नया टेस्ट कप्तान नियुक्त किया गया और चेतेश्वर पुजारा, अंजिक्य रहाणे, इशांत शर्मा और रिद्धिमान साहा को इस सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, साहा ने खुलासा किया कि हेड कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व वाले टीम प्रबंधन ने उन्हें संन्यास के बारे में विचार करने के लिए कहा था, क्योंकि आगे सिलेक्शन के लिए उनके नाम पर विचार नहीं किया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!