Home झारखण्डJHARKHAND झारखण्ड टी-20 क्रिकेट में सिंघभूम स्ट्राइकर्स और रांची राइडर्स जीता,सुमित और सत्य सेतु चमके

झारखण्ड टी-20 क्रिकेट में सिंघभूम स्ट्राइकर्स और रांची राइडर्स जीता,सुमित और सत्य सेतु चमके

by Khelbihar.com

रांची : आज खेले गए पहले मैच में Singhbhum Strikers ने Jamshedpur Jugglers को 7 विकेट से पराजित किया। सुमित कुमार ने 37 गेंद खेलकर 86 रन बनाकर नॉट आउट रहे और मैन ऑफ द मैच घोषित किए गए। दूसरे मैच में Ranchi Raiders ने Bokaro Blaster को 9 विकेट से (DLS Method) से पराजित किया।अर्नव सिन्हा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

आज के पहले मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जमशेदपुर की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 183 रन बनाया। जिसमे कुमार सूरज 58रन ,सुप्रियो चक्रवर्ती 40 ,विवेक 32 और हर्षित 30 रन बनाये। गेंदबाजी में मोहित,रवि और मोनू को एक -एक विकेट मिला।

जबाब में बल्लेबाजी करने उत्तरी सिंघभूम की टीम रोमांचक मुकाबले में दो गेंद शेष रहते 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। टीम के सुमित कुमार ने शानदार 37 गेंदों में नाबाद 86 रन बनाये। आर्यमन 37 और मोहित ने भी 30 रन का योगदान किया। गेंदबाजी में रजनदीप सिंह को तीन विकेट मिला।

दूसरे मुकाबले में बोकारो ब्लास्टर की टीम पहले खेलते हुए सत्य सेतू के नाबाद 80 रन,प्रतिक के 15 रनो के मदद से टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 148 रन बनाया। गेंदबाजी में अजय को दो ,हर्ष और सचिन को एक एक विकेट मिला। जबाब में उत्तरी रांची राइडर्स की टीम 7 ओवर में एक विकेट खोकर 62 रन बना लिए थे। इसके बाद DLS Method द्वारा 9 विकेट से पराजित कर दिया है। जेएससीए कमिटी ऑफ मैनेजमेंट के सदस्य श्री मिहिर प्रितेश टोपनो ने आज के मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दोनों खिलाड़ियों को प्रदान किया।

 

Related Articles

error: Content is protected !!