Home झारखण्डJHARKHAND मिनी एनआरसी बना न्यू टेक ए डिवीजन टी-20 नाकआउट टूर्नामेंट चैंपियन

मिनी एनआरसी बना न्यू टेक ए डिवीजन टी-20 नाकआउट टूर्नामेंट चैंपियन

by Khelbihar.com

धनबाद : मिनी एनआरसी की टीम ने न्यू टेक ए डिवीजन टी-20 नाकआउट टूर्नामेंट जीत ली है। शनिवार को टाटा डिगवाडीह स्टेडियम में खेले गए फाइनल में मिनी एनआरसी ने एमपीएल क्लब को सात विकेटों के अंतर से हरा दिया।

टास मिनी एनआरसी ने जीता और एमपीएल को पहले बल्लेबाजी करने को कहा। एमपीएल की टीम 20 ओवर में 125 रन बनाकर आउट हो गई। अमित अग्रवाल ने 30 और रूपेश कुमार सिंह ने 21 रन बनाए। वहीं मिनी एनआरसी के अमीर रजा खान ने 14 पर चार, आकाश हरि ने 28 पर दो विकेट लिए।

बाद में मिनी एनआरसी ने 18.5 ओवर में तीन विकेट पर 130 रन बना मैच आसानी से जीत लिया। शुभम नारायण पाठक 39 रनों की अहम पारी खेली और अंत तक आउट नहीं हुए। वहीं मो. फाज अंसारी ने 35 रन बनाए। प्रदीप चक्रवर्ती ने दो और राजा महतो ने एक विकेट लिए।

बाद में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि सिंदरी के एसडीपीओ अभिषेक कुमार ने दोनों टीमों को ट्राफियां व कैश अवार्ड सौंपा। मुख्य अतिथि ने दोनों टीमों को बधाई दी और कहा कि आज यहां हम आपके साथ तस्वीरें खिंचवा रहे हैं।

हमें खुशी होगी कि भविष्य में कभी यह तस्वीर दिखा हम कह सकें कि देखो यह लड़का आज राष्ट्रीय टीम में है। इस अवसर पर जेएससीए के कार्यकारिणी सदस्य बिनय कुमार सिंह, डीसीए के सहायक कोषाध्यक्ष सुनील कुमार, सहायक सचिव रत्नेश कुमार सिंह, कार्यकारिणी सदस्य दिवेन तिवारी, सुधीर पांडेय, महेश गोराई, अंपायर दीपक कुमार व राजू प्रसाद और स्कोरर ज्ञान रंजन उपस्थित थे।

 

Related Articles

error: Content is protected !!