Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज नही खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान?देखे

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज नही खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान?देखे

by Khelbihar.com

दुबई 14 नवंबर: पाकिस्तान से भारत आखिर क्यों नही खेलता है कभी भी द्विपक्षीय सीरीज यह सवाल आपके मन में भी उठते ही होंगे . जबकि आपको मालूम हो की पाकिस्तान और भारत का मुकाबला देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों को आईसीसी की किसी टूर्नामेंट का इंतजार करना पड़ता है .

इसी पर बीसीसीआई के अध्यक्ष एवं पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है की दोनों देशों के बीच क्रिकेट की शुरुआत करना रमीज राजा और मेरे हाथ में नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि खेलों में रिश्ते राजनीति के कारण खराब हुए हैं।

दादा का मानना है की पाकिस्तान और भारत के बीच द्विपक्षीय सीरीज को बोर्ड के हाथ में नहीं है। विश्व टूर्नामेंट में दोनों टीमें एक दूसरे से खेलती हैं। द्विपक्षीय क्रिकेट को वर्षों से रोक दिया गया है और यह कुछ ऐसा है जिस पर संबंधित सरकारों को काम करना है। यह रमीज के हाथ में नहीं है और न ही मेरे।

दादा का यह भी मानना है की उन्होंने यह भी कहा कि खेल मॉडल को राजनीति ने खराब कर दिया है और अभी यह यथास्थिति है और हम इस मुद्दे पर जल्दी में नहीं हैं क्योंकि हमें अपने घरेलू और स्थानीय क्रिकेट पर ध्यान देना है।

Related Articles

error: Content is protected !!