Home झारखण्ड देवघर: सुपर डिवीज़न में साईं ए की टीम और बी-डिवीज़न में एबी क्रिकेट क्लब विजयी

देवघर: सुपर डिवीज़न में साईं ए की टीम और बी-डिवीज़न में एबी क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

[ad_1]

देवघर 14 फ़रवरी : देवघर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सुपर डिवीज़न में साईं ए ने पैंथर क्रिकेट क्लब को 127रनों से तथा बी-डिवीज़न लीग में एबी क्रिकेट क्लब ने डीसीए प्रथम को 4 विकेट से पराजित किया .

सुपर डिवीज़न के मुकाबले में टॉस जीतकर साईं की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 7 विकेट खोकर 281 रनों का स्कोर बनाया जिसमे युग्दीप सैनी ने शानदार 87 रन , गौरव कुमार 54 रन बनाया .जबकि गेंदबाजी में पैंथर के शाहबाज और रजत को दो दो विकेट मिला .जबाब में बल्लेबाजी करते हुए पैंथर की टीम 26.5 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 154 रन ही बना सका . जिसमे वृजेश 36 अन और वैभव 30 रनों का योगदान दिया . गेंदबाजी करते हुए साईं के गेंदबाज सौरभ शेखर और शकेश कुमार दोनों ने चार चार विकेट झटके .

जिला बी-डिवीज़न लीग में पहले बल्लेबजी करते हुए डीसीए प्रथम की टीम निर्धारित 25 ओवर में 9 विकेट खोकर 165 रन बनाया जिसमे उत्त्कर्ष 39 रन ,अनुराग 18 रन बनाया .गेंदबाजी में इस्तेयक तीन ,संजू और हरेन्द्र यादव ने एक एक विकेट झटका . जबाब में बल्लेबाजी करते हुए एबी सीसी की टीम 6 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमे इस्तियाक 57 रन , विवेक 36 रनों का योगदान किया .गेंदबाजी में डीसीए के पियूष और ऋषि को दो दो विकेट मिला .

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!