Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational क्या फ़िक्स था ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का मैच?पाकिस्तान के हार के बाद ट्रेंड हो रहा #fixerpakistan,

क्या फ़िक्स था ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का मैच?पाकिस्तान के हार के बाद ट्रेंड हो रहा #fixerpakistan,

by Khelbihar.com

मुंबई 12 नवंबर: आईसीसी वर्ल्डकप में पाकिस्तान की टीम इंडिया सहित सभी पांच टीमो को हराते हुए सेमीफाइनल तक पहुंची थी कल 11 नवंबर को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया जिसे सोसल मीडिया यूजर ने इसे फिक्स मैच ट्रेंड करा रहे है और अपनी प्रतिक्रिया पाकिस्तान ट्रोलर को दे रहे है .

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज नो बॉल फेंक रहे हैं, स्टीव स्मिथ कैच छोड़ रहे हैं, डेविड वॉर्नर बिना आउट हुए रिव्यू लेने का कष्ट नहीं करते और पवेलियन लौट जाते हैं। उसके बाद फैंस पाकिस्तानी ट्रोलर्स को उनकी ही करनी की याद दिला रहे हैं जो उन्होंने भारत के मैच में की थी।

क्रिकेटnमोर के रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी ट्रोलर्स ने टीम इंडिया को अफगानिस्तान से जीतने के बाद जमकर ट्रोल करते हुए उन्हें फिक्सर करार दिया था। अब सोशल मीडिया पर फैंस पाकिस्तानी फैंस को याद दिला रहे हैं कि अगर यही सब कुछ टीम इंडिया के मैच में हुआ होता तो फिर बीसीसीआई और टीम इंडिया को कुछ लोगा फिक्सर घोषित कर देते।

ट्विटर पर #Fixing ट्रेंड हो रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘तो क्या ये मैच फिक्स है? कर्मा बदला लेता है। #fixerpakistan दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या पाकिस्तान के फैन इसे मैच फिक्सिंग कहेंगे? #Fixing। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘फिक्सर पाकिस्तान ने क्रिकेट को बर्बाद कर दिया है।’ एक ने लिखा, ‘जब हम अफगानिस्तान के खिलाफ जीत गए थे, तब ये पाकिस्तानी हमें “वेल पेड इंडिया” कह रहे थे। अब कहां हैं वो बेशर्म मूर्ख ?

आपको बता दे की भारत से अफ़गानिस्तान की हार के बाद कथित पाकिस्तानी यूजर्स ने उनकी खराब फील्डिंग पर सवाल उठाए थे तो कुछ लोगों ने मोहम्मद नबी को जमकर ट्रोल किया था क्योंकि उन्होंने उस मैच में महज़ एक ओवर गेंदबाज़ी की थी। वहीं टॉस के दौरान भी उन्होंने कोहली के मन का करने का फैसला किया था।

Related Articles

error: Content is protected !!