Home झारखण्डJHARKHAND सरायकेला जिला ए डिवीजन क्रिकेट लीग में आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन 107 रनों से विजयी

सरायकेला जिला ए डिवीजन क्रिकेट लीग में आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन 107 रनों से विजयी

by Khelbihar.com

सरायकेला 22 दिसंबर : सरायकेला जिला संघ आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के ए डिवीजन लीग का नवां मुकाबला खेला गया । यह मुकाबला गम्हरिया क्रिकेट क्लब बनाम आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बीच असंगी ग्राउंड , आदित्यपुर में खेला गया । 

यह मैच 40 ओवरों का था जिसमें की गम्हरिया क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करनी चुनी । इसके पश्चात पहले बल्लेबाजी करते हुए आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की टीम ने पूरे 40 ओवर खेलकर 10 विकेट के नुकसान पर 258 रन बनाए ।
इसके जवाब में बल्लेबाजी करने आई गम्हरिया क्रिकेट क्लब की टीम 18.2 ओवर्स में 151 रनों पर ध्वस्त हो गई और आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की टीम ने यह मैच 107 रनों के फासले से जीत लिया ।
आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से पहले बल्लेबाजी करते हुए आदित्य ने 81 रन , चिंटू झा ने 33 रन , अनिमेष राज और अभिजीत कुमार सिंह ने 30 – 30 रन और अभिजीत कुमार ने 17 रनों की पारी खेली । वही गम्हरिया क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए अमित ने 3 विकेट , फैसल ने 2 विकेट , अभिषेक दुबे ने 1 विकेट , चंदन वर्मा ने 1 विकेट , अजय ने 1 विकेट और अर्जुन कुमार ने  1 विकेट हासिल किए ।
 वही गम्हरिया क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अकमल ने 29 रन , अमित ने 23 रन और रबिंद्र ने 19 रनों की पारी खेली। वही आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से गेंदबाजी करते हुए सुदीप स्वाइं ने 8 विकेट , हिमांशु ने 1 विकेट और अभिजीत कुमार ने 1 विकेट हासिल किए ।
आज के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सुदीप स्वाइं को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए अद्भुत प्रदर्शन करते हुए 8 विकेट  हासिल किए। आज के मैच के अंपायर साईं कुमार और युवी सिंह थे और स्कोरर हिमेश थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!