Home झारखण्डJHARKHAND दुमका जिले के अंडर-14 खिलाड़ियो का ट्रायल 24 दिसंबर को ए टीम क्रिकेट ग्राउंड में

दुमका जिले के अंडर-14 खिलाड़ियो का ट्रायल 24 दिसंबर को ए टीम क्रिकेट ग्राउंड में

by Khelbihar.com

दुमका 22 दिसंबर:  झारखंड राज्य क्रिकेट एशोसियेशन के तत्वावधान में अंडर 14( प्लेटग्रुप) क्रिकेट टूर्नामेंट का ट्रायल दिनांक 24.12.2021 को दिन शुक्रवार स्थान ए टीम क्रिकेट ग्राउंड में समय 10:30 बजे से ट्रायल की प्रक्रिया चालू की जाएगी।

आप सभी खिलाड़ियों ससमय में आकर ट्राइल में भाग ले सकते हैं। दुमका जिला के अंडर 14 वर्ष के जितने भी खिलाड़ी हैं। उसके लिए अति आवश्यक सूचना है कि झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से बहुत नियम कानून बढ़ा दिया गया है। झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के निर्देशानुसार कागजात देना अति आवश्यक समझेंगे।
 जितने भी दुमका जिला के खिलाड़ियों को निम्न प्रकार के कागजात देना है। 
1. जिसका J.S.C.A द्वारा जन्म तिथि के बाद होना चाहिए । 2. आधार कार्ड 3. खिलाड़ियों का 2 फोटो 4. नगर पालिका जन्म प्रमाण पत्र/ पंचायत जन्म प्रमाण पत्र 5. पिछले 2 साल के रिजल्ट 6. आधार कार्ड से जिस मोबाइल नंबर से लिंक हुआ है। 7. झारखंड में जन्म होना चाहिए / झारखंड में 3 साल मिनिमम पढ़ा होना चाहिए। उस मोबाइल नंबर को भी खिलाड़ियों को अपने साथ लाना है उस नंबर पर ओटीपी गिरेगा। 8. खिलाड़ियों को अपने अभिभावक के वोटर कार्ड आधार कार्ड एवं बैंक पासबुक और बिजली बिल के कागजात लाना है।
जोकि दिनांक 25.11.2021 को ए टीम क्रिकेट ग्राउंड में जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय में सुबह 9:00 बजे से 11:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे से 6:00 बजे तक अपना कागजात जमा करके एवं ऑनलाइन J.S.C.Aद्वारा टूर्नामेंट के लिए फॉर्म ऑनलाइन भरवाने का कष्ट करेंगे।
जोकि 26.12.2021 को ऑनलाइन फॉर्म करवाने की अंतिम तिथि 4:00 बजे तक है । इस सूचना को खिलाड़ियों को अति आवश्यक समझ कर जल्दी से जल्दी करवाने का कष्ट करेंगे । और साथ में ही एक अच्छा टीम बनने के लिए सहायता करे। इसकी जानकारी (गोविंदा तिवारी)मीडिया प्रभारी जिला क्रिकेट संघ दुमका व ललित पाठक सचिव जिला क्रिकेट संघ दुमका द्वारा दी गई

Related Articles

error: Content is protected !!