Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational मैं अगर विराट कोहली की जगह होता तो शादी नहीं करता और ना ही कप्तानी: शोएब अख्तर

मैं अगर विराट कोहली की जगह होता तो शादी नहीं करता और ना ही कप्तानी: शोएब अख्तर

by Khelbihar.com
image crty: google.com

ओमन 23 जनवरी: विराट कोहली कुछ दिनों से सुर्खियों में है .जबसे उन्होंने टेस्ट की भी कप्तानी छोड़ी है तबसे विराट और बीसीसीआई को लेकर कई बाते सामने आये है और कप्तानी छोड़ने के बाद कई सवाल भी उठाये गए है .

विराट कोहली के कप्तानी और वर्तमान में प्रदर्शन को लेकर पाकिस्तान के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर कहा है कि अगर मैं विराट कोहली की जगह होता तो मैं शादी नहीं करता और सिर्फ बल्लेबाजी पर ही ध्यान देता और इसका इंजॉय करता .

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब ने विराट कोहली पर पत्रकार अभिषेक त्रिपाठी से बातचीत में कहा कि” विराट के साथ जो भी हो रहा है वो सभी को पता है। मैं उसकी कप्तानी के पक्ष में नहीं था। अगर मैं उसकी जगह होता तो इतनी जल्दी शादी नहीं करता बस सिर्फ रन बनाता और क्रिकेट का मजा लेता, लेकिन ऐसा नहीं है कि उसने शादी करके कुछ गलत किया। लेकिन मैं विराट की जगह होता तो कप्तानी भी नहीं करता सिर्फ उस समय को एन्जॉय करता।

जबकि ओमन में स्पोर्ट्सतक से बातचीत के दौरान शोएब अख्तर ने कहा” मैं टी20 वर्ल्ड कप के दौरान दुबई में था और मुझे पता चल गया था कि अगर ये वर्ल्डकप भारतीय टीम नहीं जीते तो विराट के लिए बड़ी परेशानी होने वाली है, विराट के खिलाफ कई सारे लोग हैं यहीं कारण है उसने कप्तानी छोड़ दी।

हर स्टार खिलाड़ी को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कोहली को इस कठिन समय का बहादुरों की तरह सामना करने की जरूरत हैं। वो अपने कठिन समय से गुजर रहा है और विराट को इससे मजबूती से बाहर आना चाहिेए। अगले 5-6 महीने में अगर वह अच्छा प्रदर्शन करते है तो कप्तानी छोड़ने का निर्णय सही होगा .

Related Articles

error: Content is protected !!