Home झारखण्डJHARKHAND झारखण्ड इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-16 क्रिकेट लीग मे लोहरदगा जीता

झारखण्ड इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-16 क्रिकेट लीग मे लोहरदगा जीता

by Khelbihar.com

लोहरदगा : झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित एवं लोहरदगा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में चल रहे अंडर 16 टूर्नामेंट के ग्रुप सी का छठवां और अंतिम मैच स्थानीय बी एस कॉलेज स्टेडियम में खेला गया,

अंतिम मैच में लोहरदगा ने गढ़वा को 3 विकेट से पराजित कर दिया निर्धारित 50 ओवरों के मैच में गढ़वा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया गढ़वा की टीम 47 .4 ओवरों में 206 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। गढ़वा की ओर से बल्लेबाजी करते हुए जसवंत सिंह ने 75 रन आदित्य मुकेश ने 31 रन तथा आर्यन कुमार ने 26 रनों का योगदान दिया लोहरदगा की ओर से गेंदबाजी करते हुए अभिषेक सिंह ,तुषार मुद्गल तथा लक्ष्य कौशिक ने तीन-तीन विकेट लिया।

जवाबी पारी खेलते हुए लोहरदगा की टीम 42.2 ओवरों में सात विकेट पर 211 रन बनाकर मैच को जीत लिया लोहरदगा की ओर से लक्ष्य कौशिक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 83 रनों का योगदान दिया पीयूष सिंह ने खूबसूरत 63 रन बनाए मोहित कुमार 18 रनों पर नाबाद रहे। गढ़वा की ओर से गेंदबाजी करते हुए सत्यजीत सिंह, जसवंत सिंह और आर्यन कुमार ने दो दो विकेट लिया।

मैच के अंत में लोहरदगा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आलोक राय ने लक्ष्य कौशिक को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया । जे एस सी ए से आए मैच पर्यवेक्षक सुब्रतो घोष को रथींद्रनाथ रॉय ने पुरस्कार दिया अंपायर मनोज कांजीलाल को नेयाज मलिक ने अंपायर ओपी राय को प्रवीण प्रसाद ने तथा स्कोरर गजेंद्र प्रसाद को किशोर कुमार वर्मा ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया.

इस अवसर पर लोहरदगा जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी अध्यक्ष भास्कर दास गुप्ता ,उपाध्यक्ष विशाल महेंद्रु कमेटी मेंबर प्रमोद वर्मा, मुकेश दुबे पुराने खिलाड़ी नयन रंजन दत्ता ,जयजीत चौबे ,अमित कुमार आदि उपस्थित थे हालांकि इस ग्रुप से रांची की टीम पहले ही सुपर लीग के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।

Related Articles

error: Content is protected !!