Home राष्ट्रीय एमएस धोनी और शोएब मलिक के बीच काफी समानताएं हैं: सानिया मिर्जा

एमएस धोनी और शोएब मलिक के बीच काफी समानताएं हैं: सानिया मिर्जा

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 25 अगस्त: भारतीय टीम से गायब रहने के बीच, 39 वर्षीय एमएस धोनी का अचानक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट बिरादरी से रिटारयरमेंट का एलान बहस का एक बड़ा मुद्दा था. 15 अगस्त को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके धोनी ने अपने अंतरराष्ट्रीय रिटायरमेंट की घोषणा की.

हर नुक्कड़ पर धोनी के लिए शुभकामनाएं और सम्मान दिया गया. भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी देश के लिए धोनी की उपलब्धियों की सराहना की कैसे उन्होंने देश के सबसे बड़े मंच को अलविदा कह दिया. सानिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि, “मुझे लगता है कि जो उसे कैप्टन कूल बनाता है, वही उसे एमएस धोनी बनाता है, क्योंकि वह ऐसा है जिसने न केवल खुद के लिए बल्कि देश के लिए बहुत कुछ हासिल किया है.

सानिया से उनके पसंदीदा क्रिकेटरों का नाम भी पूछा गया और उन्होंने सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और धोनी का नाम लेते हुए जवाब दिया. उन्होंने यह भी बताया कि धोनी का व्यक्तित्व और ‘चुप’ व्यवहार उनके पति शोएब मलिक से काफी मिलता-जुलता है.

“धोनी एक ऐसा व्यक्ति है जो मुझे व्यक्तित्व के मामले में अपने पति शोएब मलिक की याद दिलाता है. दोनों के व्यवहार समान हैं. दोनों डिफ़ॉल्ट रूप से चुप हैं. दोनों मैदान पर बहुत शांत हैं. सानिया ने कहा कि धोनी और मलिक के बीच काफी समानताएं हैं.

Related Articles

error: Content is protected !!