Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उमरान मलिक को लेकर कही बड़ी बात?टीम इंडिया में कैसे बने रहेंगे मलिक

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उमरान मलिक को लेकर कही बड़ी बात?टीम इंडिया में कैसे बने रहेंगे मलिक

by Khelbihar.com

मुंबई : आईपीएल में अपने तेज़ रफ़्तार से बल्लेबाजों को बैकफुट पर लेन वाले उमरान मलिक को लेकर बीसीसीआई के अध्यक्ष एव भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने एक बड़ी सहल दी है। आपको मालूम हो की उमरान मलिक वही गेंदबाज है जिन्होंने आईपीएल इतिहास में सबसे तेज़ गेंद फेकने के मामले में दूसरे नंबर का रिकॉर्ड बनाया है।

एम् प्रमोशनल इवेंट में दादा(सौरव गांगुली) ने कहा कि उनका (उमरान मलिक) भविष्य उनके हाथ में है। अगर वह फिट रहते हैं और इस गति से गेंदबाजी करते हैं, तो मुझे यकीन है कि वह लंबे समय तक टिके रहेंगे। दादा ने यह भी कहा कि आईपीएल ने कई खिलाड़ी पैदा किये हैं। उनमें राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा और राहुल तेवतिया जैसे नाम हैं।

उन्होंने आगे कहा” हमने मलिक, मोहसिन खान, अर्शदीप सिंह, अवेश खान जैसे कई उभरते हुए तेज गेंदबाजों को देखा है। आईपीएल ऐसी जगह है जहाँ प्रतिभा को एक्सपोजर मिलता है।आपको बता दे की उमरान मलिक को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टी20 टीम में शामिल किया गया है। दक्षिण अफ्रीका की टीम छोटे प्रारूप में खेलने के लिए भारत दौरे पर आएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!